Radhakrishn 13th September 2022 Episode Written Update

Read Radhakrishn 13th September Episode details: This Episode starts with …..

भार्गवी और पद्मावती कोल्हासुर से वेंकटेश और श्रीनिवास को छोड़ने का अनुरोध करती हैं। तब कोहलासुर उनसे युद्ध करने को कहता है। वासु अपने सभी पापों को याद करता है और अपनी गलतियों का एहसास करता है। वह वेंकटेश और श्रीनिवास को बख्शने के लिए कोहलासुर से विनती करता है। कोहलासुर उसे दूर धकेल देता है। वासु ने श्रीनिवास, वेंकटेश, पद्मावती, भार्गवी को उनके पापों के लिए क्षमा करने के लिए माफी मांगी। श्रीनिवास सोचते हैं कि जब वासु को अपनी गलतियों का एहसास होगा, तो अंत जल्द ही आएगा। वासु भार्गवी और पद्मावती को बताता है कि वेंकटेश और श्रीनिवास के लिए उनका प्यार वेंकटेश और श्रीनिवास को बचाएगा।

श्रीनिवास ने उन्हें कोल्हासुर से लड़ने का सुझाव दिया। वे दोनों कोहलासुर की ओर बढ़ती हैं। कोल्हासुर उन पर हंसता है और कहता है कि वह इन अभिमानी महिलाओं को सबक सिखाएगा। वह अपनी शक्तियों को पद्मावती की ओर फेंकता है। भार्गवी अपना हाथ उठाती है और उसकी शक्तियाँ कोहलासुर की शक्तियों को नष्ट कर देती हैं। कोल्हासुर यह देखकर हैरान रह जाता है। भार्गवी चिल्लाती है और उसे चेतावनी देती है कि वह आज उसे खत्म कर देगी। वह उस पर फिर से हंसता है और पूछता है कि वह बिना किसी हथियार के उसे कैसे खत्म करेगी। भार्गवी अपनी शक्तियों से त्रिशूल लेती है और उस पर फेंकती है जो उसके चारों ओर एक अग्नि चक्र बनाता है और उसे भागने से रोकता है। शुक्राचार्य ने इसे नोटिस किया और महसूस किया कि नारायण भार्गवी के महालक्ष्मी अवतार को जगाना चाहता है और कोल्हासुर को मारना चाहता है।

महादेव देवी गौरी से कहते हैं कि सभी देवता आज महालक्ष्मी का नया अवतार देखेंगे। देवता भी कैलाश पर आते हैं । उधर कोल्हासुर भागने की कोशिश करता है। भार्गवी खुद के आठ अलग अलग रूप करती है और उसे रोकती है। महादेव कहते हैं कि ये देवी महालक्ष्मी के अष्टलक्ष्मी अवतार हैं। कोल्हासुर पूछता है कि एक महिला इतनी शक्तिशाली कैसे हो सकती है। भार्गवी कहते हैं कि यह प्रेम की शक्ति है। कोहलासुर पूछता है कि वह कौन है। भार्गवी महालक्ष्मी में बदल जाती है। सब उसके सामने झुक जाते हैं। महादेव का कहना है कि देवी महालक्ष्मी के नए अवतार को देवी अंबाबाई कहा जाएगा। कोहलासुर का कहना है कि वह उसके हाथों मरने के लिए तैयार है, लेकिन वह चाहता है कि इस स्थान का नाम उसके नाम पर रखा जाए। देवी महालक्ष्मी कहती हैं कि यह स्थान यहां से कोहलापुर के नाम से जाना जाएगा। सभी महालक्ष्मी के आगे झुक जाते हैं।

महालक्ष्मी वापस भार्गवी के पास जाती है। पद्मावती ने भार्गवी से अपने ऊपर हुए अत्याचारों के लिए माफी मांगी। भार्गवी ने उसे माफ कर दिया। श्रीनिवास ने पद्मावती से पूछा कि क्या वह अब भी भार्गवी से जीवन में दोबारा नहीं मिलने के अपने वादे से बंधे हैं। भार्गवी का कहना है कि वह फिर से श्रीनिवास से नहीं मिलेंगी। पद्मावती कहती हैं कि अगर भार्गवी श्रीनिवास से शादी करती हैं तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं है। भार्गवी का कहना है कि उसने वेंकटेश को उसके साथ करवीरपुर से जाने का वादा किया था।

Radhakrishn 13th September 2022 Episode

Radhakrishna is an Indian television show which aired on Star Bharat and Disney Hotstar App.

Watch the latest episode of Radhakrishn on 13th September 2022.

just updated the latest episode written update. Read full written updates of Radhakrishn

Search: Radhakrishna 13th September 2022 Watch Full Episode + Written Updates.

Channel: Radhakrishn Tv Serial host on Star Bharat and Hotstar App from Monday to Saturday.

Read Radhakrishn 13th September 2022 Written Update Episode: Starts With…

Also Looking For, Radhakrishna 14th September 2022 Written Update: Precap Twist…

Radhakrishn Serial Details:

  • Channel: Star Bharat and Hotstar
  • Main Cast: Sumedh Mudgalkar, Mallika Singh, Basant Bhatt, Zalak Desai

Main Cast: Sumedh Mudgalkar as Krishna Role, Mallika Singh as Radha, Basant Bhatt as Balram, Zalak Desai as Rukmani

  • Telecast Time: Monday to Friday, 9:00 PM
  • Language: Hindi

Leave a Comment